भीषण गर्मी से भैंसों को राहत दिलाने के लिए तबेले में लगवा दी 2-2 AC,लोगों ने की जमकर तारीफ़

ऐसी चिलचिलाती और तपती गर्मी से राहत पाने के लिए हर एक इंसान अलग-अलग जुगाड़ लगा रहा है। कोई अपने घर में नए-नए एसी लगवा रहा है तो कोई कूलर से ही काम चल रहा है। वैसे तो सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ हर दिन वायरस होता रहता है लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद बड़े से बड़े अमीर आदमी का भी सर झुक जाएगा। ऐसी गर्मी में खुद को राहत देने के लिए लोग घरों में AC लगवाते हैं। लेकिन एक व्यक्ति ऐसा है, जिसने भैंसों को राहत दिलाने के लिए उनके तबेले में ही दो-दो AC लगवा दिए। लोग उनके इस इस प्रशंसा के लायक काम की काफी तारीफ कर रहे हैं।

तबेले में लगे दो-दो AC-

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक तबला है जिसमें कुछ पैसे और उनके बच्चे भी साथ में बंधे हुए हैं। उनको गर्मी से बचने के लिए और राहत दिलाने के लिए उनके मालिक ने एक जबरदस्त जुगाड़ कर रखा है। यह जुगाड़ है तबेले में लगे हुए दो-दो AC और केवल इतना ही नहीं साथ में पंखे भी लगे हुए हैं। तबले के अंदर का टेंपरेचर मेंटेन होने के कारण भैंस और उनके बच्चे आराम से सो रहे हैं। वैसे तो दुनिया में कई अच्छे लोग भी हैं जो बेजुबान जानवरों के लिए पानी या छांव की व्यवस्था करते हैं। यह वीडियो देखने के बाद लोग इस व्यक्ति की वाहवाही करते हुए नहीं थक रहें।

सोशल मीडिया पर किस नाम के अकाउंट से शेयर किया गया वीडियो-

यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @manjeetmalik567 नाम के अकाउंट से पोस्ट हुआ है। इस वीडियो को खबर लिखेने तक लाखों लोगों के जरिए देखा गया और उसे लाइक भी किया है। वहीं अन्य लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद अलग-अलग तरह के कमेंट भी किए हैं। कमेंट करते हुए अधिकतर यूजर्स का ऐसा मानना है कि ‘भाई पैसा हो तो इतना हो।’ वहीं, कुछ लोगों ने कहा- ‘बहुत अच्छा काम किया है भाई तुमने, मेरी भी खाट इसमें लगवा दे, तेरी भैंसों को मैं चारा डाल दूंगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *